ऋतिक रोशन IPL के ओपनिंग सेरेमनी में दिखाएंगे अपने डांसिंग मूव्स

0
533
hritik

ऋतिक रोशन इस साल आईपीएल के उद्घाटन समारोह में होने वाले फिनाले एक्ट में परफॉर्म कर चार चांद लगाते हुए नजर आएंगे

ऋतिक रोशन इस साल आईपीएल के उद्घाटन समारोह में होने वाले फिनाले एक्ट में परफॉर्म कर चार चांद लगाते हुए नजर आएंगे. सुपरस्टार ने बीते दिन से इस फ़िनाले एक्ट की रिहर्सल शुरू कर दी है, जहां वह अपनी पिछली फिल्मों से अपने हिट गाने के मिश्रण पर परफॉर्म करते हुए नज़र आएंगे जिनमें धूम मचाले, एक पल का जीना, बावरे बावरे, सेनोरीटा जैसे सुपरहिट गाने शामिल हैं. डांस और परफॉर्मेंस में माहिर ऋतिक रोशन अपने इस एक्ट के लिए कड़ी मेहनत कर रहे है ताकि अपनी दमदार परफॉर्मेंस के साथ एक बार फिर वह अपने प्रशंसकों का दिल जीतने के लिए उत्सुक है.

ऋतिक अक्सर अपने डांस के साथ मंच पर चार चांद लगा देते है और डांस में उनकी बारीकी से मेल करना एक असाधारण बात है. अवॉर्ड समारोह और आईपीएल में उनकी पिछली परफॉर्मेंस को आज भी यूट्यूब पर उनके फैंस द्वारा देखा जाता है.

सुपर स्टार ऋतिक रोशन से जब इसके बारे में पूछा गया तो, उन्होंने कहा, “जी हां, मैं आधिकारिक तौर पर पुष्टि कर सकता हूं कि मैं आईपीएल के उद्घाटन समारोह में परफॉर्म करने वाला हूं. मैंने इसकी रिहर्सल शुरू कर दी है. लाइव ऑडिएंस के सामने एक बार फिर से परफॉर्म करना मजेदार होगा.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here