दिल्ली में धड़क, ईशान और जान्हवी ने जनपथ से किया शॉपिंग

0
255

दिल्ली में फिल्म ‘धड़क’ के प्रमोशन के दौरान लीड हीरोइन जाह्नवी कपूर और हीरो ईशान खट्टर ने जमकर मस्ती की और बहुत सारे खुलासे किए। दोनों ने दिल्ली के खानपान से लेकर अपने पहले प्यार तक की बातें शेयर कीं। ईशान खट्टर ने बताया कि उन्हें दिल्ली से कितना प्यार है और वह हमेशा दिल्ली आने की सोचते रहते हैं। उन्होंने बताया कि दिल्ली में वो जितनी बार आते हैं हर बार उनका अनुभव कुछ अलग रहा है। उन्होंने कहा कि मुंबई के मुकाबले दिल्ली काफी बड़ा है और यहां के लोग भी बहुत अच्छे हैं।

वहीं जाह्नवी ने दिल्ली के खाने पीने की काफी तारीफ की। उन्होंने कहा कि वह अपने परिवार के साथ कई बार दिल्ली आ चुकी हैं और हर बार खा पीकर मोटी होकर यहां से लौटती हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें दिल्ली के गोल गप्पे बहुत पसंद हैं। हालांकि इस बार उन्होंने दिल्ली के मशहूर खान चाचा के यहां लंच और डिनर किया था। वहीं जनपथ मार्केट से उन्होंने कुछ शॉपिंग भी की। वहीं ईशान ने भी जाह्नवी को तोहफे में देने के लिए झुमका खरीदा था।

वहीं दोनों ने अपने पहले प्यार के बारे में भी कबूल किया। दरअसल उनकी फिल्म धड़क पहले प्यार की कहानी है। इस बारे में जब उन दोनों से पूछा गया तो दोनों ने कबूल किया कि उनकी जिंदगी में भी पहला प्यार रह चुका है। हालांकि दोनों इस बात को बोलते हुए काफी शरमा रहे थे। जाह्नवी ने तो यह भी कहा कि वह अपने पहले प्यार के बारे में बताते हुए जज्बाती हो जाती हैं। वहीं ईशान ने हंसकर हां में जवाब देते हुए बात को टाल दिया। वहीं जाह्नवी- ईशान ने एक दूसरे की अच्छाई और बुराई भी बताई। जाह्नवी ने साफ कहा कि उन्हें ईशान में कुछ अच्छा नहीं लगता। हालांकि वह मजाक कर रही थीं।

फिल्म की शूटिंग को लेकर जाह्नवी ने बताया कि उन्होंने इस फिल्म के हर सीन के लिए बहुत मेहनत की है। वह शूटिंग शुरू होने से पहले ही राजस्थान में जाकर रहने लगी थीं। उन्होंने वहां के लोगों से बातचीत की और वहां की भाषा सीखी। ये फिल्म उनके लिए बहुत जरूरी है। फिल्म की कहानी के बारे में बताते हुए जाह्नवी ने कहा कि यह मराठी ब्लॉकबस्टर फिल्म सैराट की रीमेक नहीं है बल्कि उसकी कहानी पर आधारित है। दोनों फिल्मों के सीन काफी अलग हैं, एक दूसरे की कॉपी नहीं है। आपको बता दें कि ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की फिल्म धड़क शुक्रवार 20 जुलाई 2018 को रिलीज हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here