रोंगटे खड़े कर देगा अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ का ट्रेलर

0
2081

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अभिनीत ‘गोल्ड‘ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इसके देखकर आपके अंदर देशभक्ति की भावना जाग जाएगी. ‘गोल्ड’ एक हॉकी खिलाड़ी के वास्तविक जीवन पर आधारित है, जिसने स्वतंत्र भारत के लिए पहला स्वर्ण पदक हासिल करके भारत का नाम गर्व से ऊपर किया था. इस फिल्म में भारत के लिए पहला गोल्ड का  सपना देखने वाले हॉकी खिलाड़ी की यात्रा को दर्शाया गया है. ट्रेलर में अक्षय कुमार बेहद जच रहे हैं.

 ‘गोल्ड’ के जरिए देश के लिए पहला गोल्ड जीतने का सपना देखने वाली टीम की यात्रा को दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा. 1936 में शुरू हुई इस यात्रा को जीत मुकम्मल करने के लिए 12 साल का लंबा वक्त लगा था

‘गोल्ड’ के जरिए देश के लिए पहला गोल्ड जीतने का सपना देखने वाली टीम की यात्रा को दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा. 1936 में शुरू हुई इस यात्रा को जीत मुकम्मल करने के लिए 12 साल का लंबा वक्त लगा था. मालूम हो कि, भारत ने 12 अगस्त 1948 में ओलंपिक के दौरान एक स्वतंत्र राष्ट्र के रूप में अपना पहला स्वर्ण पदक जीता था.

देखें ट्रेलर 

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय फिल्म ‘गोल्ड’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर रही हैं. ट्रेलर में वह सशक्त भूमिका में नजर आ रही हैं. फिल्म में अमित साध, कुणाल कपूर और विनीत कुमार सिंह जैसे सितारे भी अहम किरदार में दिखेंगे.

फिल्म ‘गोल्ड’ को 1948 में हुए ओलंपिक में स्वतंत्र भारत के पहले स्वर्ण पदक के 70 वर्षों को चिन्हित करते इस स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म ‘गोल्ड’ के माध्यम से अक्षय कुमार पहली बार रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ मिल कर काम कर रहे है. रीमा कागती द्वारा यह फिल्म 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होगी.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here