वनप्लस 6 खरीदना क्यों रहेगा फायदे का सौदा, यह हैं 5 कारण

0
350

वनप्लस ने सैमसंग गैलेक्सी एस9, एलजी जी7 थिंक और आईफोन X को टक्कर देने के लिए अपना नया स्मार्टफोन वनप्लस 6 को बाजार में उतारा है। फोन में क्वॉलकॉम का नया स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर समेत कई सारे फीचर्स दिए गए हैं। तो आइए जानते हैं उन 5 कारणों को जिनकी वजस से वनप्लस 6 खरीदना फायदे का सौदा होगा।

एंड्रॉयड पी का प्रीव्यू अपडेट
गूगल ने आगामी एंड्रॉयड पी के बीटा टेस्टिंग के लिए वनप्लस 6 का नाम लिस्ट में शामिल किया है। वनप्लस 6 गूगल के पिक्सल के बाद एकलौता फोन है जिसमें एंड्रॉयड पी का बीटा वर्जन मिलेगा।

हेडफोन जैक
आजकल बाजार में आ रहे अधिकतर फ्लैगशिप में हेडफोन जैक नहीं मिल रहा है लेकिन वनप्लस ने इस फोन में हेडफोन जैक दिया है जिसकी मदद से आप आसानी से तार वाले हेडफोन इस्तेमाल कर सकेंगे।

डैश चार्जिंग
वनप्लस 6 के साथ डैश चार्जिंग का सपोर्ट मिल रहा है यानि 3,300mAh की बैटरी को सिर्फ 3 मिनट में शून्य से 100 फीसदी तक चार्ज कर सकते हैं।

डिजाइन और कैमरा
फोन की डिजाइन काफी शानदार है। ग्लास और मेटल की बॉडी है। इसके अलावा आपको कई सारे अलग-अलग रंगों में भी फोन मिलेगा। फोन में शानदार कैमरा है जिसकी मदद से आप 4के वीडियो 60 फ्रेम प्रति सेकेंड की दर से रिकॉर्ड कर सकते हैं।

कम कीमत में शानदार फीचर्स
भारत में वनप्लस 6 के 6 जीबी रैम+64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 34,999 रुपये और 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 39,999 रुपये है। िइस कीमत में आपको स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर, 8 जीबी रैम और 128 जीबी तक की स्टोरेज मिल रही है। इसके अलावा आपको 16+20 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here