सत्र खत्म हुआ तो दोस्ती: मनमोहन की सीट पर गए पीएम मोदी, जेटली ने मनाया आनंद शर्मा का बर्थ डे

0
898

प्रधानमंत्री मोदी ने आज कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डा. कर्ण सिंह एवं जनार्दन द्विवेदी से भी हाथ मिलाकर बातचीत की। दोनों नेताओं का कार्यकाल 27 जनवरी को ही खत्म हो गया था।

अंदर रार, बाहर प्यार। जी हां, शुक्रवार (05 जनवरी) को जब संसद का शीतकालीन सत्र का समापन हुआ तो कुछ इसी तरह का अंदाज देखने को मिला। राज्यसभा की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किये जाने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपनी सीट से उठकर विपक्ष की दीर्घा की ओर बढ़े। थोड़ी ही दूरी पर चंद कदम चलने के बाद वो पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के पास जा खड़े हुए और उनसे हाथ मिलाकर अभिवादन किया। पीएम ने पूर्व पीएम से थोड़ी देर तक बातचीत भी की। पीएम ने इस दौरान कई विपक्षी नेताओं से हाथ मिलाकर उनका अभिवादन भी किया।

पीएम मोदी सबसे पहले नेता प्रतिपक्ष गुलाम नबी आजाद के पास गये और उनसे हाथ मिलाया। इसके बाद उन्होंने बगल में खड़े पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से कुछ समय बातचीत भी की। बता दें कि शीतकालीन सत्र शुरू होने के दौरान कांग्रेस के सदस्यों ने गुजरात चुनाव के प्रचार के समय प्रधानमंत्री मोदी द्वारा मनमोहन सिंह के खिलाफ की गयी कथित टिप्पणी को लेकर काफी हंगामा किया था। बाद में सदन के नेता अरूण जेटली ने सदन में बयान दिया था कि प्रधानमंत्री के बयान में पूर्व प्रधानमंत्री सहित किसी भी नेता की देशभक्ति को लेकर कोई सवाल नहीं उठाया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here