‘सेक्रेड गेम्स’ के अगले सीजन का इंतजार हुआ खत्म, गणेश गायतोंडे के डायलॉग के साथ ट्रेलर रिलीज

0
434

बीती जुलाई को नवाजुद्दीन सिद्दीकी,सैफ अली खान और राधिका आप्टे की रिलीज हुई वेब सीरीज फिल्म ‘सेक्रेड गेम्स’ ने काफी सुर्खियां बटोरीं। इस फिल्म को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था। दर्शकों को यह सीरीज भारत में ही नहीं बल्कि विदेश में भी काफी पसंद आई है। अब ‘सेक्रेड गेम्स’ के अगले सीजन का आगाज जल्द होने वाला है।

नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने ऑफिशियल ट्विट अकाउंट पर ‘सेक्रेड गेम्स’ के अगले सीजन यानी ‘सेक्रेड गेम्स 2’ का टीजर रिलीज कर दिया है। दर्शक ‘सेक्रेड गेम्स 2’ के टीजर को काफी पसंद भी कर रहे हैं। 45 सेकेंड की इस टीजर में इसके पहले सीजन के सभी डायलॉग्स सुनने को मिल रहे हैं।

बात करें वीडियो की तो बैकग्राउंड में फिल्म के चर्चित किरदार गणेश गायतोंडे यानी नवाजुद्दीन सिद्दीकी के डायलॉग्स आपके दिल को जीत लेंगे। इस पूरे टीजर में ‘सेक्रेड गेम्स’ के लोगो को दिखाया गया है। ‘सेक्रेड गेम्स 2’ का टीजर देखने के बाद दर्शको के बीच सीजन 2 को देखने का उत्साह बढ़ा दिया है।

आपको बता दें कि ‘सेक्रेड गेम्स’ बीते 6 जुलाई को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। अब तक इस वेब सीरीज को करोड़ों लोगों ने देख लिया है। वेब सीरीज में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा सैफ अली खान इंस्पेक्टर सरताज सिंह की भूमिका में और एक्ट्रेस राधिका आप्टे रॉ ऑफिसर की भूमिका में हैं। ‘सेक्रेड गेम्स’ के दमदार डायलॉग्स सोशल मीडिया काफी वायरल भी हुए।

वहीं हर किसी ने सीरीज में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के किरदार गणेश गायतोंडे की काफी सराहना की है। उनका यह किरदार इतना मशहूर हो गया है कि कुछ लोग उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के नाम से नहीं बल्कि गणेश गायतोंडे के नाम से जानने लगे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here