IIFA अवॉर्ड्स में रेखा ने किया 20 वर्षों के बाद स्टेज पर परफॉर्म, परफॉर्मेंस ने किया सबको हैरान

0
783

बैंकॉक.रविवार को बैंकॉक में हुए IIFA अवॉर्ड्स सेरेमनी में यादगार पल वो रहा जब बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा ने स्टेज पर परफॉर्म किया। 63 साल की उम्र में जिस तरह से रेखा ने परफॉर्म किया वो वाकई देखने लायक था। उनकी परफॉर्मेंस ने ना सिर्फ दर्शकों को हैरान किया बल्कि वहां मौजूद पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री रेखा के डांस की कायल हो गई। इतना ही नहीं, बॉलीवुड की यंग ब्रिगेड यानी वरुण धवन, रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर, कार्तिक आर्यन, रितेश देशमुख तो रेखा का डांस देखकर उनके कदमों में गिर गए। रेखा ने हिट सॉन्ग ‘सलाम-ए-इश्क मेरी जां जरा कबूल कर लो..’, ‘ठाड़े रहियो ओ बांके यार..’, ‘प्यार किया तो डरना क्या..’ पर परफॉर्म किया था। यंग ब्रिगेड के साथ किया डांस…

20 साल पहले 31 जनवरी, 1998 को 43वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में आखिरी बार रेखा ने स्टेज परफॉर्मेंस दी थी

रेखा की परफॉर्मेंस देखने के बाद बॉलीवुड की यंग ब्रिगेड खुद को रोक नहीं पाई और स्टेज पर पहुंच गईं। रेखा ने सभी को कौन सा स्टेप करना है ये भी बताया। उसके बाद वरुण धवन, रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर, कार्तिक आर्यन, रितेश देशमुख, श्रद्धा कपूर, बॉबी देओल और यूलिया वंतूर उनके साथ डांस किया। वरुण धवन ने तो रेखा को गले लगा लिया। परफॉर्मेंस के बाद श्रद्धा कपूर ने जहां रेखा के पांव छुए वहीं अर्जुन कपूर, रणबीर कपूर, करन जौहर और कार्तिक आर्यन ने रेखा को स्टेज पर ही मंच पर उनके पैरों में लेट कर अपना सम्मान दिखाया।

बता दें कि 20 साल पहले 31 जनवरी, 1998 को आयोजित 43वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में आखिरी बार रेखा ने स्टेज परफॉर्मेंस दी थी। उस वक्त उन्होंने ‘ये क्या शहर है दोस्तों..’, ‘इन आंखों की मस्ती..’, ‘सलाम-ए-इश्क..’ और ‘दिल चीज क्या है..’ जैसे गानों पर डांस किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here