Samsung Galaxy On6 से 2 जुलाई को उठेगा पर्दा, फ्लिपकार्ट पर होगी बिक्री

0
184

भारतीय मार्केट में चीनी कंपनियों की बढ़ती हिस्सेदारी को चुनौती देने के लिए सैमसंग ने तैयारी कर ली है। अभी कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि सैमसंग इंडिया जुलाई के पहले हफ्ते में अपनी गैलेक्सी ऑन सीरीज़ का नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। अब यह साफ हो गया है कि Samsung का यह फोन फ्लिपकार्ट एक्सक्लूसिव होगा। दरअसल, ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर एक नया वेबपेज लाइव हो गया है जिससे पता चला है कि नए स्मार्टफोन को 2 जलाई को लॉन्च किया जाएगा। वहीं, न्यूज एजेंसी आईएएनएस ने जानकारी दी है कि यह फोन Samsung Galaxy On6 के नाम से जाना जाएगा।

दावा किया गया था कि Samsung Galaxy On6 में 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज दी जाएगी और इसकी कीमत 15,000 रुपये होगी। इस फोन के लिए लाइव किए गए फ्लिपकार्ट के नए वेबपेज पर गौर करें तो पता चलता है कि यह फोन चैट ओवर वीडियो फीचर के साथ आएगा जिसकी झलक हमें हाल ही में लॉन्च किए गए Samsung Galaxy J6 और Samsung Galaxy J8 में मिली थी। इस वेबपेज पर दो वीडियो भी इस्तेमाल किए गए हैं। दोनों ही वीडियो में बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ को कुछ स्टंट करते दिखाया गया है और इस दौरान वह सैमसंग के इस कथित फोन पर कुछ देखते हुए नज़र आ रहे हैं। बता दें कि फ्लिपकार्ट से हमें फोन के नाम को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है। सिर्फ यह साफ हो सका है कि यह फोन सैमसंग की गैलेक्सी ऑन सीरीज़ का होगा।

मार्केटिंग कैंपन से ऐसा प्रतीत होता है कि इसमें ऑलवेज ऑन डिस्प्ले फीचर भी होगा जो फोन में सुपर एमोलेड डिस्प्ले होने की पुष्टि है। प्रमोशनल वीडियो पर गौर करें तो यह भी साफ हो जाता है कि Galaxy On6 सिंगल कैमरा फोन है और पिछले हिस्से पर ही कैमरे के नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर को जगह मिली है।

पुरानी रिपोर्ट के मुताबिक, Samsung Galaxy On6 कंपनी के अपने एक्सीनॉस प्रोसेसर पर चलेगा। इसके अलावा यह फोन कंपनी के इनफिनिटी डिस्प्ले तकनीक से भी लैस है।

याद रहे कि सैमसंग की गैलेक्सी ऑन सीरीज़ के आखिरी फोन Galaxy On7 Prime को साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। इस फोन की अहम खासियत सैमसंग मॉल थी। हाल के दिनों में Samsung ने अपने Galaxy A6+, Galaxy A6, Galaxy J8 और Galaxy J6 स्मार्टफोन लॉन्च किए थे। ये सारे फोन इनफिनिटी डिस्प्ले के साथ आते हैं। सैमसंग गैलेक्सी ऑन6 में और कुछ क्या खास है? इस सवाल का जवाब 2 जुलाई को दोपहर साढ़े 12 बजे मिल जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here